Big Boss, India TV Show Big Boss, Big Boss And Zubair

बिग बॉस में रोज नई-नई घटनाएं घट रही हैं। कभी किसी प्रतिभागी को डॉट पड़ रही है तो कोई घर में अपना जलबा दिखा रहा है। बिग बॉस का सीजन 11 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इन खबरों के बीच नई जानकारी यह मिली है कि बिग बॉस के बिगड़े प्रतिभागी जुबैर हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं। यह भी जानकारी मिली है कि जुबैर ने नींद की गोलियां खा ली थी, जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी थी, और इसलिए उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है। अब बिग बॉस में क्या होगा, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में सलमान खान ने जुबैर को खूब डांट लगाई थी और कहा था कि वह जिस इलाके से आता है उस इलाके को बदनाम कर रहा है। सलमान खान ने यह भी कहा था कि जुबैन न सिर्फ अपनी आदतों से अपना नाम खराब कर रहा है बल्कि अपने से जुड़े लोगों को भी बदनाम कर रहा है। सलमान ने कहा कि जुबैर खान डोंगरी की बात करता है लेकिन मैं भी उस इलाके को अच्छी तरह जानता हूं। डोंगरी में कोई भी इस तरह बात नहीं करता जिस तरह से जुबैर कर रहा है। वहां न ही कोई इतनी गंदी सोच रखता है जिस तरह जुबैर रखता है। सलमान ने जुबैर को यह भी कहा कि अगर उसे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं।

बता दें कि जुबैर खान ने इस हफ्ते बिग बॉस के घर में जबरदस्त गालियां दीं थीं और अर्शी खान को जमकर बुरा-भला कहा था। सलमान ने इस वीकेंड घरवालों का जमकर बाजा बजाया। सलमान खान ने घर में आते ही जुबैर की क्लास ली। सल्लू ने जुबैर खान से कहा कि जब तुम यहां आए थे तो तुम्हारी कोई औकात नहीं थी। जिस परिवार से तुम अपना नाम जोड़ते हो, उससे तुम्हारा कोई लेना-देना ही नहीं है। तुम सिर्फ लोगों का नाम खराब करने आए हो। तुम कहते हो कि तुम बच्चे के लिए यहां आए हो, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। सलमान ने जुबैर को यह भी कहा कि अगर तुम्हें अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल सारी गंदगी। तुम अपनी इमेज बनाने आए हो या इमेज डुबाने।

सलमान खान ने यह भी कहा कि तुम यहां अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि खुद को फेमस करने के लिए आए हो। सलमान के ऐसा कहते ही जुबैर खान की बोलती बंद हो गई और वह चुप्पी लगाकर बैठ गया। उसके चेहरे का रंग उतर गया और वह गंभीर हो गया। इसके बाद जुबैर ने जब अपना सिर पकड़ा तो सलमान खान ने कहा कि तुम्हें अपनी आवाज से तकलीफ नहीं होती और अब सिर पकड़कर बैठ रहे हो। खबर मिली है कि जुबैर खान को तुरंत एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और अभी वह हॉस्पिटल में ही भर्ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here